दिलचस्प बातें




मत्स्य पालन एक मजेदार बात है , सपने देखने भी एक मजेदार बात है। बहुत सारी हंसी होती है जब हमारे आसपास कुछ दिलचस्प होता है या खुद। मुझे उम्मीद है कि मेरे जीवन में कुछ रोचक बातें होंगी निम्नलिखित एक अध्ययन विदेश में नेटवर्क दिलचस्प है निबंध अनुभाग के लिए आप तैयार "दिलचस्प बातें निबंध 400 शब्दों में," मुझे आशा है कि आप हमारी दिलचस्प निबंध पसंद आएगा। यदि आपको अधिक दिलचस्प निबंध की आवश्यकता है, तो कृपया उपर्युक्त लिंक पर क्लिक करें।

                                 [दिलचस्प चीज़ रचना 400 शब्दः अजीब सपना]
  
एक दिन के खाने के बाद, मैंने थोड़ी देर के लिए टीवी देखा, मेरे दांतों को ब्रश किया, अपना चेहरा धोना और सो गया।   सो सो रहा है, मुझे लगता है कि मुझे एक छोटी सी लकड़ी की नाव मिल गई है, समुद्र के रोमांच में जाओ । छोटे लकड़ी की नाव चल आह नाव, एक छोटे से द्वीप पर हो गए मैं द्वीप पर चढ़ गए,, पाया , एक बड़ा छाती के आसपास भी सुनहरा प्रकाश की किरण किरण exudes अगले एक शानदार सुनहरा कुंजी है। मैं कुंजी उठाया, सीने में खोलने के लिए, बस के बारे में बच्चे के लिए तक पहुँचने के लिए, अचानक, सीने में एक योगिनी के लिए बाहर कूद गया और यह देखा है, और यह इस समय है, यह बात बस के रूप में मेरे हाथ में बड़ा था: !! "मैं था मुबारक गैलरी, जब तक आप मुझे अपनी खुशी बेचते हैं, तब तक मैं आपकी तीन इच्छाओं को पूरा कर सकता हूं। "मुझे लगता है: मैंने टेलीविजन, टेलीविज़न को देखा है और जो कहते हैं, मुझे एक नए कदम के बारे में सोचना है । मैंने कहा, "अच्छा! मेरी पहली इच्छा है: मुझे सौ शुभकामनाएं दे दो!" मैंने शेष दो इच्छाओं को छोड़कर 99 इच्छाओं को पूरा कर लिया, मुझे एक और इच्छा थी: "मैं आखिरी इच्छा का फिर से उपयोग करें: मुझे मेरी खुशी दो! "कल्पित बौने, नाराज, इसके साथ सौ और तीन इच्छाओं को दूर कर लिया। बाद में, खजाने का बॉक्स सुनहरा दिखाई देता था, मुझे बहुत सारे सोने और चांदी के गहने मिले

मैं बच्चे को एक लकड़ी की नाव पर बैठने के लिए ले गया, सड़क पर घर बहती है खुश हैं, अचानक, मैंने सुना है कि कोई कहता है: "उठो!" मैंने अपनी आँखें खोली, आह! मूल सिर्फ एक सपना है!   क्या दया! मेरे सोने और चांदी के गहने आह!

                             दिलचस्प बातें lरचना 400 शब्द दो: पाठ दिलचस्प बातें】

 आज सुबह, मैं रचना निबंध लेखन के लिए आया था।   संरचना वर्ग में आया, यहां कोई वर्ग नहीं है, मैं कक्षा में टीवी देख रहा था। एक पल के बाद, शिक्षक हुआ ने सीटी बजाई और कहा: "क्लास।" शिक्षक हुआ कुछ बातों के बारे में बात की और हमने ध्यान से सुनी। जब शिक्षक ने अपनी कहानी समाप्त कर दी, तो उन्होंने कहा: "कक्षा के बाद, कुछ सहपाठियों ने टीवी देखे, कुछ टेबल टेनिस खेल रहे हैं और कुछ चीजें खरीद रहे हैं।

खंड II वर्ग, शिक्षक ब्लैकबोर्ड "Qingming" यह कविता, चिंग मिंग उत्सव के दूसरे पक्ष पर लिखा पर लिखा था, ने कहा :. "आज के विषय Qingming महोत्सव है"

 मैं बयाना में लिखते हैं, कि उन्होंने लिखा है बहुत सटीक वर्ग के लिए द्वितीय श्रेणी, कुछ छात्रों को खेलने टेबल टेनिस लेखन समाप्त कर दिया है, मैं चुपके से निबंध वांग काई टेंग छात्रों को पढ़ने के लिए, मैं सिर्फ पहला वाक्य पढ़ शुरू कर दिया उठाया, यह मेरे लिए लगभग हास्यास्पद है, उन्होंने लिखा है आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं? 

 तीसरी कक्षा में, शिक्षक ने हमें अपनी रचना पढ़ने के लिए कहा था, मैं वांग काई तेंग छात्रों की सलाह देता हूं । उन्होंने सिर्फ पहला वाक्य पढ़ा, हम जोर से हंसते हुए उन्होंने लिखा: आज, मैं पूर्वजों के पूर्वजों की पूजा करने के लिए गया था,

 मुझे पूर्वजों की पहली पीढ़ी नहीं पता है एक अन्य छात्र का कहना है: आज, दादा की मृत्यु हो गई ...... लेकिन अंतिम अनुच्छेद वे कहते हैं: आज एक बहुत था मज़ा ।   सीखना रचना अच्छा है!

                            【दिलचस्प बातें रचना 400 शब्द तीन: अजीब पकड़ने टिड्डी】


पतली, लंबी स्मृति नदी में कई दिलचस्प बातें हैं , आकाश में सितारों के रूप में कई। बस उस दिन कहें - मौसम सचमुच धूप है, मेरे पिता और मां छोटे तेंदुए को पकड़ने वाले दक्षिण झील में जाते हैं!  

 छोटे दक्षिण झील में आया था, इस समय घास के बच्चे के सामने कुछ पीले होते हैं। मैं घास में भागने के लिए इंतजार नहीं कर सकता यहां कई लोग हैं जो टिड्डियां पकड़ने के लिए समर्पित हैं। मैंने अपने पैरों के साथ दूसरे लोगों की तरह दिखना सीख लिया, घास को धीरे से बह गया हे, वास्तव में एक हरा छोटा टिड्डी कूदकर बाहर निकल चुका है, और फिर हल्का नीचे। मैं ध्यान से और धीरे धीरे शरीर, थोड़ा झुके, शरारती थोड़ा टिड्डी गर्वित भी जानबूझ कर आगे एक छोटे से क्रॉल, जब मैं इसे पकड़ने के लिए कूद करने के लिए तैयार था, ले जाएँ और इस छोटे से पुरुष लचीलापन कूदने के लिए, मेरे हाथ डाल दिया है हैरान। यह विजयी ढंग से मेरे पास वापस देखा और जल्दी से भाग गया इस समय, मैंने देखा कि मेरी माँ हाथ एक बैडमिंटन रैकेट पकड़े, मेरी माँ liux लंबे Qingqingyipai टिड्डी, टिड्डी देखा, जबकि बाहर चढ़ाई नहीं यह जाल में फंस गए डाल दिया। तो मैं एक रैकेट के लिए एक पिता बनना चाहता हूँ, मैं एक बड़ी हरी टिड्डी, मक्खियों की तरह, बिजली की गति से एक गेंद की तरह नीचे पीठ थपथपाई, खाली इसका लाभ उठाने के लिए संघर्ष कर रहा, अचानक यह हाथ की हथेली में पकड़ा देखा था, लेकिन यह टिड्डी मेरे हाथ में आज्ञाकारी नहीं है "इसे गुदगुदी।" यह सचमुच खुजली खड़ा नहीं कर सकता था, कोई रास्ता नहीं, मुझे इसे जमीन पर फेंकना पड़ा, इसे भागने दो। मैं अभी भी छोड़ देना नहीं था, हम घर खाली हाथ, सही नहीं जा सकते? तो मैं ध्यान से खोज करने के लिए जारी है, वास्तव में कड़ी मेहनत का भुगतान करती है, मैं पकड़ पांच या छह लगातार चूहों पसीना खेलने भी छोड़ने के लिए मना कर दिया, तो आप कर सकते हैं समय वास्तव में बहुत देर नहीं हुई, हमें घर जाना चाहिए


अभी तक, टिड्डी पकड़ने का हर विचार मुझे एक सुंदर दिन बनाने के लिए पर्याप्त है!
              
                      【दिलचस्प चीजें 400 शब्द चार रचना: एक अजीब बात है】
 

 आज 24 जुलाई 2014 है। मौसम आज अजीब है, बारिश के कुछ ही बूंद हैं लेकिन यह शांत और खेलने के लिए उपयुक्त है।  

 मैं और कई सहपाठियों टेलीविजन पैराशूट खेल, ईर्ष्या में देखा है, लेकिन क्योंकि ग्रामीण इलाकों में मेरे परिवार, की जहां पड़ोस पैराशूट के लिए? यह समस्या मुझे परेशान नहीं किया, हे, उस पर बजाय एक छाता का उपयोग नहीं करते एक पैराशूट की!  

 फिर मैं और मेरे सहपाठियों ने छत पर चढ़कर छलांग लगाने के लिए एक छाता पकड़ने के लिए तैयार हो गए। दुर्भाग्य से, इस बार मेरी माँ ने देखा था , जिन्होंने कहा था कि यह एक खतरनाक गतिविधि थी और मुझ पर कूदने की अनुमति नहीं थी। मैंने अपनी मां को मौखिक रूप से वादा किया था, इसलिए मेरी मां छोड़ गई, मैंने छाता उठाया और कूदना शुरू कर दिया। 

  छत जमीन से केवल 3 मीटर की दूरी पर है, इसलिए भले ही कोई खतरा हो, यह मृत्यु तक नहीं आएगा, मुझे ऐसा लगता है। मैं तो ओह plunges, वास्तव में लग रहा है ऊपर चल शांत आह! एक मक्खी की तरह, यह पसंद है! लेकिन लंबे समय तक नहीं, एक छोटे से छाता मुश्किल से, खत्म कर दिया है, और फिर मैं जल्दी से, गधा नीचे गिर गया आठ में फेंक दिया गया था! अरे वाह, लेकिन मैं नहीं रोता क्योंकि मैं खुश था, मैं इसे उड़ने की भावना का अनुभव करता हूं!  

 मैं मूर्ख मुस्कान देखते हैं, कुछ छोटे साथी सोचा प्रयोग सफल रहा , और यह भी एक छोटा सा छाता पकड़े है उम्मीद के मुताबिक परिणाम के साथ, नीचे कूदा थोड़ा! अरे, एक माना गधा सूजन गिर गया ?????? हालांकि घायल, लेकिन दिल खुश है  

 यह मेरा दिन है, मैं बहुत खुश हूँ!  

 इन तीन साल के अध्ययन विदेश में स्तंभ का शुद्ध प्राथमिक विद्यालय निबंध अनुभाग आप लाने के लिए कर रहे हैं "अजीब बात निबंध 400 शब्दों में," मुझे आशा है कि आपके लेखन दिलचस्प बातें निबंध 400 शब्द प्रेरित करने के लिए, एक अच्छा निबंध लिखने।


टिप्पणियाँ